अकबरुद्दीन ओवैसी की बेटी ने लंदन में किया भारत का नाम रौशन, पिता भी फूले नही समा रहे, देखें

Akbaruddin Owaisi’s daughter topper of Law Examination: हैदराबाद शहर में शिक्षा की क्रांति लाने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी का नाम कौन नही जानता होगा, अकबरउद्दीन ओवैसी हैदराबाद से साँसद असदउद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं,जो पूरे दुनिया मे अपने बेबाक जोशीले भाषणों के लिये मशहूर हैं।

Also Read : हाई कोर्ट के जज ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- जजों की नियुक्ति वंशवाद और जातिवाद से ग्रसित


Akbaruddin Owaisi चन्द्रायनगुट्टा विधानसभा सीट से पाँच बार से विधायक हैं,हैदराबाद शहर में गरीब बच्चों की शिक्षा के लिये कई बड़े स्कूल और ट्रस्ट चला रहे हैं,जिसके कारण एक बड़ी शिक्षा की क्रांति आरही है।

Akbaruddin Owaisi के एक लड़का और एक लड़की है, बेटे का नाम नूरुद्दीन ओवैसी है जो सालार मिल्लत ट्रस्ट के जिम्मेदार है और अपने पिता के साथ सभाओं में नज़र आते हैं,और चुनाव के दौरान प्रचार प्रसार करते हुए नज़र आते हैं।

Also Read : इलाज के बाद लंदन से वापस लौटे अकबरुद्दीन ओवैसी, नारो से गूँज उठा हैदराबाद एयरपोर्ट

अकबरुद्दीन ओवैसी के एक बेटी है जो इन दिनों लन्दन में लॉ की पढ़ाई कर रही हैं, लन्दन विश्वविद्यालय के पहले वर्ष में अकबरुद्दीन कि बेटी ने टॉप करके विदेश में भारत का नाम रौशन किया है।

अकबरउद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए खुशी से बताया कि उनकी बेटी ने विश्वविद्यालय परीक्षा में टॉप किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी पत्नी लंदन में अपनी बेटी के साथ रह रही है।


Also Read : अब हिंदी-अंग्रेजी सहित 15 भाषाओं में होंगी बैंकिंग परीक्षाएं : निर्मला सीतारमण

जनसभा के दौरान, उन्होंने माता-पिता से अपने बच्चों की शिक्षा को महत्व देने के लिए कहा। उन्होंने बेटियों को शिक्षित करने पर जोर दिया।अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में 100% साक्षरता का लक्ष्य रखते हैं

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments