बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने ओवैसी के बारे में दिया बड़ा बयान, देखिए क्या कहा ?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के विवादित अभिनेता एजाज खान हमेशा अपने भाषणों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं,जिसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा है,एजाज खान ने ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी से उनका समर्थन न करने पर सवाल किया है।

Also Read : मुरादाबाद में सड़क पर पत्नी को दिया 3 तलाक, साले को डंडे से पीटा, देखिये पूरा वीडियो


ओवैसी से अपने समर्थन में आवाज नहीं उठाने के लिए सवाल किया इस बात के बावजूद कि उनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने यही प्रश्न श्री आज़म खान, श्री अबू आसिम सहित अन्य मुस्लिम नेताओं से किया। अभिनेता ने इस मुद्दे पर सांसद की चुप्पी पर सवाल उठाया।

उन्होंने आरोप लगाया कि ओवैसी ने कन्हैया कुमार के लिए आवाज उठाई, हालांकि, सांसद उनके लिए चुप रहे। उन्होंने आगे कहा, “असद भाई, मैं आपके लिए शक्ति का स्रोत हो सकता हूं। एक अन्य वीडियो में, उन्होंने प्रधान मंत्री, श्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री, श्री अमित शाह की प्रशंसा की।

अभिनेता को पांच मुसलमानों को बरी करने के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा को पुरुषों के खिलाफ किए गए अन्याय के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता क्योंकि वो गिरफ्तार होने के समय सत्ता में नहीं थी। ‘कांग्रेस इसके लिए जवाबदेह है’।

Also Read : रामपुर: जौहर यूनिवर्सिटी में दूसरे दिन भी छापेमारी, हिरासत में लिए गए अब्दुल्ला आजम, जानिए पूरा मामला


गौरतलब है कि एजाज खान को मुंबई के साइबर अपराध पुलिस द्वारा कथित रूप से “आपत्तिजनक” वीडियो बनाने और अपलोड करने के लिए गिरफ्तार किया गया था, “धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने, आदि” और बड़े पैमाने पर लोगों के बीच नफरत पैदा करने के लिए। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments