पश्चिम बंगाल में फिर चढ़ा सियासी पारा, TMC-BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, 4 की मौत

लोकसभा चुनाव और फिर परिणाम आने के बाद भी पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है. तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच का राजनीतिक द्वंद खत्म होता नहीं दिख रहा है. शनिवार देर शाम पश्चिम बंगाल (West Bengal) के 24 परगना में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच शनिवार को झड़प हो गई. इसमें चार लोगों की मौत की खबर है.


Also Read : बंगाल में प्रशांत किशोर के सहारे BJP से टक्कर लेंगी ममता दीदी

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि उसके तीन कार्यकर्ताओं को टीएमसी के लोगों ने गोली मार दी है. उधर टीएमसी का आरोप है कि उनके एक कार्यकर्ता कायुम मोल्लह की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि यह झड़प पार्टी के झंडे लगाने को लेकर हुई, जिसके बाद दोनों ही तरफ से काफी संख्या में कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए.

मुकुल रॉय ने कहा- गृहमंत्री शाह से करेंगे शिकायत

इस संबंध में बीजेपी के नेता मुकुल रॉय ने इस घटना के बाद ट्वीट कर बताया कि तीन कार्यकार्ताओं को टीएमसी के गुंडों ने संदेशखाली में गोली मार दी है. उन्होंने लिखा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हो रही हिंसा के लिए ममता बनर्जी खुद जिम्मेदार है. इस पूरे मामले की शिकायत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी से करेंगे. वहीं बताया जा रहा है कि मुकुल गृहमंत्री अमित शाह से इस संबंध में बात करने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं.

Also Read : कांग्रेस को बड़ा झटका, इस राज्य में 12 विधायकों ने पार्टी से दिया इस्तीफा

और फिर एक के बाद एक ट्वीट

मुकुल रॉय का ट्वीट आने के बाद भाजपा के महासचिव और पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पार्टी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि अभी खबर मिली जो काफी दुखद है, बशीरहाटा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की तृणमूल के गुंडों ने हत्या कर दी है.


इसके साथ ही आसनसोल से सांसद और मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने ट्वीट कर कहा कि अब बंगाल की जनता अब सब कुछ समझ चुकी है और जल्द ही टीएमसी का अंत होने वाला है. वहीं बताया जा रहा है कि मुकुल रॉय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंच चुके हैं और उनसे मुलाकात करने वाले हैं. बीजेपी इस मुद्दे को लेकर काफी सख्त है और बड़ी कार्रवाई करने के बारे में विचार किया जा रहा है.

Ace News से जुड़ें और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments