मोटापे से हैं परेशान तो ये तेल को Coffee में मिलाकर पिएं, तुरंत घटाए वजन।

Loss weight: बढ़ता वजन आजकल हर दूसरे व्यक्ति के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है. वजन कम करने के लिए लोग कभी जिम का सहारा लेते हैं तो कभी योग और दवाइयों का. बावजूद इसके कम समय में मनचाहा रिजल्ट नहीं मिल पाता है. ऐसे में अगर आप इस खास Coffee का सेवन करती हैं तो हो सकता है आप कुछ ही दिनों में अपना वजन कम कर एक परफेक्ट फिगर पा लें.

Also Read: HEALTHY FOODS FOR KIDNEYS: किडनी को रखना चाहते हैं बेहतर, तो इन सुपरफूड्स को करे अपनी डाइट में शामिल


कैसे कम करे वजन ?

How to Loss Weight: जिम और एक्सरसाइज के बावजूद वजन कम नहीं हो रहा तो Coffee पीने से भला वजन कम कैसे किया जा सकता है? यही सोच रही हैं न आप? आपको बता दें, जो लोग अपना वजन कम करना चाहते हैं उन्हें अपनी Coffee में खाना पकाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला नारियल का तेल मिलाकर पीना चाहिए. ऐसा करने से आपके शरीर की चर्बी पिघलेगी और आपका वजन कम हो जाएगा.

Coffee में नारियल का तेल मिलाने से बॉडी के एक्स्ट्रा फैट तेजी से बर्न होने लगते हैं. इस खास Coffee को बनाने के लिए आपको Coffee मग में 2 चम्मच नारियल का तेल डालना है. इसके बाद पहले से तैयार की हुई बिना दूध वाली Coffee को मग में डालें. ध्यान रखें कि Coffee गरम होनी चाहिए ताकि तेल और Coffee अच्छे से मिक्स हो सकें. अगर आप शुगर की मरीज हैं तो बिना चीनी वाली Coffee का सेवन करें.

Also Read: HOME REMEDIES FOR HAIR FALL: बालो के टूटने की समस्या को दूर करे, जानिए ये घरेलू नुस्के।


नारियल तेल से शरीर में गुड कोलेस्ट्रॉल का लेवल भी बढ़ता है !

Coconut Oil: एक रिसर्च की मानें तो रोजाना ब्लैक Coffee में नारियल तेल मिलाकर पीने से वजन तेजी से घटने के साथ शरीर में गुड कोलेस्ट्रॉल का लेवल भी बढ़ता है. इतना ही नहीं व्यक्ति की बॉडी के मेटाबॉलिज्म रेट में भी तेजी से सुधार होता है. जिसकी वजह से भी वजन जल्दी कम होता है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments