ड्रग मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफतार, शाम 7:30 बजे कोर्ट में पेशी

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स लेने के इल्ज़ाम मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने के अलावा क‌ई गंभीर आरोप थे जिस मामले में एनसीबी उनसे लगातार पूछताछ कर रही थी। गिरफ्तारी के बाद रिया का मेडिकल और कोरोनावायरस टेस्ट कराया जा रहा है। सुत्रो के मुताबिक आज शाम 7:30 बजे रिया की कोर्ट में पेशी होगी। यह पेशी विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए की जाएगी। तीन दिन की लम्बी पूछताछ के बाद पूरी संभावना है कि एनसीबी  रिया की कोर्ट से रिमांड नहीं मांगेगा।


एनसीबी का मानना है कि तीन दिन तक चली पूछताछ में जो जानकारी रिया ने दी है,वह काफी है। आगे पूछताछ की जरूरत नहीं है। बता दें एनसीबी ने पहले दिन करीब 6 घंटे पूछताछ की। दूसरे दिन एनसीबी की तकरीबन 8 घंटे पूछताछ चली। और तीसरे दिन तीन घंटे तक पूछताछ चली थी। 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में यह अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है। यह गिरफ्तारी सुशांत के हत्या के मामले में नहीं है बल्कि  ड्रग्स पैडलिंग के मामले में है। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई को अब तक कोई भी नया सुराग नहीं मिला है।

सुशांत के फैंस काफी समय से रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी चाह रहे थे। माना जा रहा था कि सुशांत के सुसाइड मामले में गिरफ्तारी सीबीआई द्वारा की जाएगी लेकिन केस में ड्रग्स का नया ऐंगल आने के कारण एनसीबी की एंट्री हुई। एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को ड्रग्स खरीदने और बेचने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार किया और अब रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो गई है।


हालही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स लेने से साफ इंकार किया था। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने क‌ई खुलासे किए हैं। पूछताछ में रिया ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी। एनसीबी ने ड्रग्स केस में क‌ई 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा। ड्रग मामले में एनसीबी सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स को भी समन करेगा।

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

दि ऐस एक्सप्रेस Telegram पर भी उपलब्ध है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें@TheAceExpress

Facebook Comments