कंगना ने दिया जया बच्चन को करारा जवाब, कहा अभिषेक बच्चन और श्वेता होते तब भी यही कहती

जहां एक तरफ सुशांत को इंसाफ दिलाने और रीया के द्वारा किए गए ड्रग्स के खुलासे की बात चल रही है। वहीं आज अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने ड्रग्स से जुड़े बॉलीवुड कनेक्शन पर राज्यसभा में कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा है।


इस पर जवाब देते हुए कंगना ने ट्वीट किया है कि- जया जी, आप तब भी यही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं। 

कंगना ने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि- ये सोच कि गरीब को रोटी मिली तो ये ही काफी है, इसे बदलने की जरूरत है। गरीब को रोटी के साथ सम्मान और प्यार भी चाहिए। मेरे पास रिफॉर्म की पूरी लिस्ट है जिसमें मैं केंद्र सरकार से वर्कर्स और जूनियर आर्टिस्ट के लिए चाहती हूं। एक दिन जब कभी मैं आदरणीय प्रधानमंत्री से मिलूंगी तो इसके बारे में बातचीत करूंगी।

बता दें जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि- बॉलीवुड इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है।  सरकार के नेक काम में हम उसका समर्थन करते हैं। जब कभी कोई भी मुश्किल आती है तो बॉलीवुड के ही लोग पैसा देते हैं। बता दूं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। देश की अर्थव्यवस्था ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है।  सोशल मीडिया पर हमपर ही निशाना साधा जाता है। हमें सरकार से किसी प्रकार का समर्थन नहीं मिलता है। जो लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे नाम कमाया है उन्होंने ही इसे गटर कहा है। मैं इसका समर्थन बिल्कुल नहीं करती हूं।


‘इसके अलावा जया बच्चन ने कहा है कि- इस इंड्रस्टी में जो  लोग सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं, उन्हें भी परेशान किया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई प्रकार के वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए। सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए। मुझे लगता है सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मदद करनी चाहिए। कुछ खराब लोगों की वजह से  पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते।

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

दि ऐस एक्सप्रेस Telegram पर भी उपलब्ध है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें@TheAceExpress

Facebook Comments