5 राज्यों में टैक्स फ्री हुई ऋतिक रोशन की सुपर 30, ऋतिक ने मनीष सिसोदिया को किया शुक्रिया

Hrithik Roshan’s Super 30: Hrithik Roshan की फिल्म Super 30 दूसरे हफ्ते में भी दर्शकों का दिल जीत रही है. फिल्म के लिए अच्छी बात ये है कि इसे कई राज्यों ने टैक्स फ्री कर दिया है. सुपर 30 को बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश के बाद अब गुजरात और दिल्ली की राज्य सरकारों ने भी टैक्स फ्री कर दिया.

Also Read: अभिनेता राहुल बोस ने पांच सितारा होटल में आर्डर किये दो केले, होटल ने थमाया 442.50 रूपये का बिल, देखिये


ऋतिक रोशन ने मनीष सिसोदिया का दिया को धन्यवाद!

बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने और मंगलवार को गुजरात के CM विजय रुपाणी ने फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया. 5 राज्यों में फिल्म के टैक्स फ्री होने के मेकर्स और स्टारकास्ट एक्साइटेड हैं. ऋतिक रोशन ने डिप्टी CM मनीष सिसोदिया का धन्यवाद किया है.

दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में बताया कि सुपर 30 के आनंद कुमार ने दिल्ली सरकार के स्कूलों में विजिट किया. देशभर के सभी टीचर्स के लिए वे प्रेरणादायी हैं. क्योंकि उनकी वजह से गरीब तबके के बच्चों का IIT-JEE का सपना पूरा हुआ है.


Also Read : Salman Khan ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से रचाई शादी, Video देखकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे

सुपर 30 आपकी इस पहल से भावुक!

दूसरे ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने लिखा- दिल्ली सरकार मूवी को टैक्स फ्री कर रही है, ताकि ये दिल्ली के बच्चों और टीचर्स को इंस्पायर कर सके. ऋतिक ने ट्वीट कर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को धन्यवाद कहा है. एक्टर ने लिखा- “थैंक्यू विजय रुपाणी जी, हमारी मेहनत को इनाम देने के लिए और सुपर 30 को गुजरात में टैक्स फ्री करने के लिए. सुपर 30 आपकी इस पहल से भावुक है.”

उधर, सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने भी फिल्म को टैक्स फ्री करने वाले राज्यों के मुख्यमंत्रियों को धन्यवाद दिया. उन्होंने मीडिया से एक बातचीत में कहा कि इस प्रेरणादायक फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने के बाद आर्थिक रूप से कमजोर छात्र भी फिल्म देख सकेंगे. उन्होंने कहा, बिहार के हर जिले से फिल्म की अच्छी कमाई हो रही है. सुपर 30 फिल्म के जरिए एक अच्छा मैसेज देश-दुनिया में गया है. इस फिल्म के माध्यम से बिहार की एक अलग छवि बनेगी.

Also read: अमेरिका का एक ऐसा होटल जहां कपड़े उतारने पर ही मिलती है एंट्री, अंदर होता है ये सब


ओवरसीज में भी बढ़िया कमाई!

ऋतिक की फिल्म को भारत से बाहर भी पसंद किया जा रहा है. अब तक फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन इस बात का सबूत है. फिल्म को भारत से बाहर भी रिलीज किया गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक़ फिल्म ने भारत में 100 करोड़ का बेंचमार्क क्रॉस करने के बाद ओवरसीज मार्केट में भी 29 करोड़ कमा लिए हैं. बताते चलें कि भारत में फिल्म ने दूसरे हफ्ते में सोमवार तक 104.18 करोड़ का बिजनेस किया है. सुपर 30 में ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार का रोल प्ले किया है. फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments