बीएमसी ने की कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़, रंगोली पहुंची मुआयना करने

कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच हुई विवाद के बाद कंगना इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। बुधवार को कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली संग मुंबई पहुंची। लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने उनके ऑफिस के ऊपर बुलडोजर चला दिया। उनके 48 करोड़ के ऑफिस को इल्लिगल कंस्ट्रक्शन कह कर ढेर कर दिया। जिसके बाद कंगना के सपोर्ट में काफी लोग नजर आए। आए गुरुवार को उनकी बहन रंगोली ऑफिस का इंस्पेक्शन करने के लिए ग‌ई थी।


उनके दफ्तर के बाहर बीएमसी ने एक नोटिस लगाया था। उस नोटिस में कहा गया था कि इसमें गलत तरीके से निर्माण किया गया है। जिस का जवाब देने के लिए कंगना रनौत के पास 24 घंटे का समय था। लेकिन बीएमसी ने उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके दफ्तर में तोड़फोड़ चिलू कर दी। बीएससी के इस हरकत के लिए कंगना रनौत ने बम्बई हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। बंबई उच्च न्यायालय के आदेश के बाद कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ को रोक दिया गया। जिस के बाद बीएमसी को वहां से जाना पड़ा। 

कंगना का इस पर जवाब से कि सबकुछ  परमिशन के अनुसार बना है। बता दें कि कंगना के वकील ने बीएमसी को जवाब भेज दिया था। कंगना के ऑफिस को बने आठ महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। जब तक कंगना ने महाराष्ट्र के खिलाफ नहीं बोला था तब तक उनका आफिस सही बना था, उसके बाद बीएमसी को उनके दफ्तर इल्लिगल लगने लगा। 


बीएमसी के उनके दफ्तर में तोड़फोड़ के बाद उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया। उस में उन्होंने कहा है कि, आज मेरा घर टाटा है, कर उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता। मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। 

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

दि ऐस एक्सप्रेस Telegram पर भी उपलब्ध है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें@TheAceExpress

Facebook Comments