तनुश्री द्वारा लगाए आरोपों पर अजय देवगन ने दिया बड़ा बयान

अजय देवगन ने हाल ही में आलोकनाथ के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में काम किया है। इसी को लेकर तनुश्री ने अजय पर निशाना साधा है?

मुंबई : अजय देवगन ने हाल ही में आलोकनाथ के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में काम किया है। इसी को लेकर तनुश्री ने अजय पर निशाना साधा है। तनुश्री ने अजय को पाखंडी बता दिया है। इसी पर अब अजय ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिपोर्ट के मुताबिक, अजय ने इन आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग सितंबर में ही पूरी हो चुकी थी जिसके कारण ये फिल्म अक्टूर में रिलीज़ होनी चाहिए थी।

अब रही बात आलोकनाथ की तो फिल्म में जो भी सीन्स मैंने या फिर सबने उनके साथ शूट किए गए हैं उसकी शूटिंग अगस्त में ही पूरी हो गई थी। ये सीन्स 40 दिन के शेड्यूल में शूट किए गए थे। जिसमें 10 और स्टार्स थे औऱ ये आरोप अजय पर शूटिंग खत्म होने के बाद लगे हैं। ऐसे में अब उनकी जगह किसी औऱ स्टार को लेना और शूट करवाना इतना आसान नहीं था और आलोकनाथ को रिप्लेस करना मेरे हाथ में नहीं है। मेकर्स के फैंसलों पर ही हमें चलना पड़ता है।

वैसे भी मेकर्स उनकी जगह किसी औऱ को लेते वो उनका पैसा और वक्त दोनों ही बर्बाद होता। तो ऐसे में मैं दोषी कैसे हुआ। साफ है कि अजय ने भी इस मामले में अपनी बात रख दी है। बता दें कि हाल ही में तनुश्री ने अजय को लेकर कहा था कि, पूरा बॉलीवुड झूठों, शो ऑफ करने वालों और पाखंडियों से भरा है।

फिल्म को एडिट करके आलोकनाथ को बाहर कर देना क्या इतना मुश्किल है। ट्रेलर और पोस्टर आने से पहले तो किसी को पता भी नहीं था कि फिल्म में आलोकनाथ हैं। अगर फिल्ममेकर्स चाहते तो उन्हें रिप्लेस कर सकते थे और 10-15 दिन में ही दोबारा शूट कर सकते थे। अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो वो चुपचाप से आलोकनाथ को रिप्लेस कर सकते थे।

बता दें कि पिछले साल आलोकनाथ पर राइटर विनता नंदा ने पिछले साल रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद एक्ट्रेस नवनीत निशान, संध्या मृदुल और दीपिका आमिन ने भी आलोकनाथ पर ऐसे ही आरोप लगाए थे। आलोकनाथ फिल्म दे दे प्यार दे में अजय के पिताजी का रोल कर रहे हैं। फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। फिल्म को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है।

Facebook Comments