Reliance Jio Fiber launched: यहाँ जानिए पूरा डेटा प्लान, कीमत, फीचर्स और बहुत कुछ, देखिये

रिलायंस जियो(Reliance Jio) ने गुरुवार को अपनी जियो फाइबर(Jio Fiber) ऑप्टिक-फाइबर आधारित ब्रॉडबैंड सेवा की पूरी जानकारी की घोषणा की। टेलीकॉम दिग्गज का लक्ष्य अपनी नई जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा के साथ 1,600 शहरों में 20 मिलियन घरों और 15 मिलियन व्यावसायिक प्रतिष्ठानों तक पहुंचना है। रिलायंस जियो(Reliance Jio) भी मुफ्त लैंडलाइन कॉल, ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए नि:शुल्क प्रवेश, और रिलायंस जियो फाइबर(Reliance Jio Fiber) के लिए अपने परिचयात्मक प्रस्तावों के हिस्से के रूप में मुफ्त सेट-टॉप-बॉक्स को बंडल कर रहा है।

Also Read: Airtel के इन प्लान्स से होगी आपकी बचत, 100 रु से कम में चलेगा पूरा महीना, देखिये


Reliance Jio ने अपने Jio Fiber योजनाओं को निम्नलिखित में वर्गीकृत किया है: ब्रोंज, सिल्वर, डायमंड, प्लैटिनम, टाइटेनियम।

रिलायंस जियो का बेस प्लान 699 रुपये से शुरू होता है और 8,499 रुपये तक जाता है। आधार योजना में मुफ्त वॉयस कॉल, टीवी वीडियो कॉलिंग और कॉन्फ्रेंसिंग के साथ 100Mbps की गति और 100GB + 50GB अतिरिक्त डेटा मिलता है। दूसरी योजना की कीमत 849 रुपये है और इसमें समान कॉलिंग और कॉन्फ्रेंसिंग लाभ के साथ 100Mbps डेटा स्पीड और 200GB + 200GB अतिरिक्त डेटा प्रदान किया जाता है।


1,299 रुपये के मासिक प्लान में 500GB + 250GB अतिरिक्त मासिक डेटा के साथ 250Mbps डेटा स्पीड मिलती है। 2,499 रुपये के मासिक प्लान में 1250GB + 250GB अतिरिक्त डेटा के साथ 500Mbps डेटा स्पीड है। 3,999 रुपये और 8,499 रुपये के डेटा प्लान के तहत, उपयोगकर्ताओं को क्रमशः 1 जीबीपीएस डेटा गति पर 2,500GB और 5,000GB डेटा मिलता है।

Reliance Jio Fiber launched: Know full plan, price, features

Jio Fiber उपयोगकर्ताओं को इस ब्रॉडबैंड सेवा की इंस्टालेशन के लिए 2,500 रुपये का ओने टाइम पेमेंट करने की आवश्यकता है। इसमें 1,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट और 1,000 नॉन-रिफंडेबल इंस्टॉलेशन शामिल हैं।


Jio Fiber वेलकम ऑफर

Reliance Jio ने Jio फॉरएवर एनुअल प्लान के लिए एक वेलकम ऑफर की भी घोषणा की है। Jio फॉरएवर एनुअल प्लान के तहत, उपयोगकर्ताओं को निम्न मिलेंगे – जियो होम गेटवे, जियो 4K सेट टॉप बॉक्स, टेलीविज़न सेट (गोल्ड प्लान और उसके ऊपर), और OTT ऐप्स की सदस्यता।

Also Read : डीएल-आरसी नहीं दिखाने पर तत्काल चालान नहीं काट सकती ट्रैफिक पुलिस, जानिए कानून

Reliance Jio Fiber के लिए पंजीकरण / आवेदन कैसे करें:

इच्छुक ग्राहक कंपनी की आधिकारिक पंजीकरण वेबसाइट के माध्यम से Jio Fiber के लिए आवेदन और पंजीकरण कर सकते हैं। इस प्रक्रिया में आपका फोन नंबर, ईमेल आईडी और घर का पता देना शामिल है। ओटीपी के माध्यम से पंजीकरण की पुष्टि करें जो आप अपने फोन पर प्राप्त करते हैं। एक बार पंजीकरण प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, रिलायंस जियो के बिक्री प्रतिनिधि Jio Fiber ब्रॉडबैंड सेवा की स्थापना को सुविधाजनक बनाने के लिए आपके साथ जुड़ेंगे।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments