BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा – अब ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं कुंवारे नेता

BJP MLA Vikram Saini: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दिया. इसी खुशी में विधायक विक्रम सैनी इतने गदगद हो गए कि विवादित बयान दे डाला. सैनी ने अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा किअनुच्छेद 370 को खत्म करने से पार्टी के कार्यकत्ता काफी उत्साहित थे, क्योंकि अब वे ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि अब भाजपा के अविवाहित कार्यकर्ता कश्मीर में जमीन खरीदने के साथ ही वहां की लड़कियों से शादी कर सकते हैं.

Also Read: सावन के अंतिम सोमवार को एक और ‘धमाका’ करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जानिए क्या है प्लान


BJP MLA Vikram Saini: जो कुंवारे हैं उनकी शादी वहीं करा देंगे

विधायक ने कहा कि जो कुंवारे हैं उनकी शादी वहीं करा देंगे कोई दिक्कत नहीं है. हमें इसमें कोई ऐतराज नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में खतौली के विधायक जम्मू एवं कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा हटाने की खुशी मनाने को लेकर मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में ऐसा कहते नजर आ रहे हैं. विधायक ने आगे कहा कि देश के मुसलमानों को तो खुश होना चाहिए कि वे अब बिना किसी डर के ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं.

भाजपा विधायक ने 370 पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, विधायक ने आगे कहा कि वहां पर महिलाओं पर कितना अत्याचार होता था. वहां की लड़की अगर उत्तरप्रदेश के लड़के से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म हो जाती थी , भारत की नागरिकता अलग और कश्मीर की नागरिकता अलग यानि के एक देश दो विधान कैसे? विक्रम सैनी ने कहा कि मोदी सरकार का ये फैसला पूरे देश के लिए ख़ुशी का विषय है.


BJP MLA Vikram Saini: योगी की सरकार है. कार्यक्रम होकर रहेगा

उन्होंने मंच से बोलते हुए ये भी कहा कि कार्यकर्ताओं के फोन आए कि खतौली में भी प्रोग्राम कर लो, मैंने सीओ साहब को फोन किया। उन्होंने कहा कि आज रहने दो कल कर लेना। विधायक ने कहा योगी की सरकार है. कार्यक्रम होकर रहेगा.

विक्रम सैनी अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं इससे पहले उन्होंने देश में वंदे मातरम का विरोध करने वालों को देशद्रोही करार देते हुए कहा कि देश में ऐसे लोगों के खिलाफ कानून बनना चाहिए. उन्होंने कहा था कि जो देश के खिलाफ बोलते हैं, जिन्हें यहां डर लगता है ऐसे लोग देश छोड़कर चले जाएं. वो यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अगर मुझे मंत्रालय मिल गया तो ऐसे देशद्रोहियों को बम बांधकर उड़ा दूंगा. एक भी नहीं बचेगा. उनका कहना था कि ये मेरी व्यक्तिगत भावना है.


Also Read : धारा 370 हटाने पर मुस्लिम देशो के संगठन OIC ने बुलाई एमरजेंसी बैठक, जानिए क्या हुआ तय ?

BJP MLA Vikram Saini: सेना के पास बहुत बम है, फोड़वा दूंगा

सैनी के एक वीडियो सामने आया था, उसमें वह कहते नजर आ रहे हैं, ‘जो देशद्रोही हैं और कहते हैं कि हमें यहां खतरा है और हम सुरक्षित नहीं हैं, उनका भी कोई न कोई इंतजाम किया जाएगा. जो ऐसा बोलें, उनके लिए सजा का प्रावधान हो और यह देशद्रोह की श्रेणी में आए. मुझे अगर सरकार मंत्रालय दे दे, मैं सबको बम लगाकर उड़ा दूंगा.’ उन्‍होंने यह भी कहा, ‘सेना के पास बहुत बम है, फोड़वा दूंगा’.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments